राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज​​​​​​​- पश्चिम बंगाल में NRC कभी लागू नहीं होने दूंगी: ममता बनर्जी


नई दिल्ली। 
पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं,ऐसे में चुनावी समर में राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग और हमले तेज हो गए हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से एनआरसी का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि वह बंगाल में कभी भी एनआरसी को लागू नहीं होने देंगी। भाजपा लोगों के बीच एनआरसी के नाम पर भय पैदा करना चाहती है। लेकिन मैं कभी भी बंगाल में एनआरसी को लागू नहीं होने दूंगी।
 
भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि इन लोगों ने सोनार भारत को ध्वस्त कर दिया है और अब ये सोनार बांग्ला को गोल्ड बनाने की बात कर रहे हैं। प्रदेश में तृणमूल कांग्रेस का कोई विकल्प नहीं है और प्रदेश में कोई भी दूसरी पार्टी इसकी जगह नहीं ले सकती है। प्रदेश में टीएमसी के खिलाफ भाजपा ने पिछले कुछ सालों से मोर्चा खोल रखा है और टीएमसी के लिए भाजपा मुश्किल चुनौती बनकर सामने आई है।

कोलकाता में रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि कोई भी पार्टी हमारी जगह नहीं ले सकती है। टीएमसी ने दुनिया की सबसे अच्छी और पीपल फ्रैंडली सरकार चलाई है। ममता ने कहा कि उनकी पार्टी के कुछ गद्दारों की मदद से भाजपा प्रदेश में चुनाव जीतने की रणनीति बना रही है, लेकिन इन गद्दारों को यह याद रखना चाहिए कि भाजपा दंगाइयों की पार्टी है। जो भी वहां जा रहा है वो अपनी संपत्ति और खुद को सुरक्षित रखने के लिए जा रहे हैं क्योंकि इन लोगों ने गलत तरह से पैसा कमाया है।

बता दें कि पिछले दो कार्यकाल से ममता बनर्जी प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और एक बार फिर से वह लगातार तीसरी बार प्रदेश की कमान संभालना चाहती हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में जिस तरह से 42 में से 18 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी उसके बाद अमित शाह ने पार्टी को विधानसभा चुनाव में 200 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया था। हाल ही में जिस तरह से टीएमसी के तमाम नेता भाजपा में शामिल हुए हैं उसने टीएमसी की मुश्किल को जरूर बढ़ा दिया है।

Source : Agency

2 + 8 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004